कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने हाल ही में 14 प्रभावित परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया –

देहरादून, उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में हाल के दिनों में हुई भारी बरसात ने कई परिवारों को आवागमन की चुनौतियों का सामना करने को मजबूर किया है। इस संकटकाल में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने न्यू कैंट रोड पर स्थित कैंप कार्यालय में एक सभा का आयोजन किया, जिसमें वे आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्णय लिया।

इस सभा के माध्यम से, मंत्री जोशी ने देहरादून में हुई भारी बरसात के परिणामस्वरूप हुए मकानों के आंशिक नुकसान की समस्या को उजागर किया और उसे हल करने के लिए संघर्षरत परिवारों की मदद करने का एक पहल की। उन्होंने जिला प्रशासन के सहयोग से 14 प्रभावित परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान की और इसके लिए विशिष्ट राशि के चौक वितरित किए।

मंत्री गणेश जोशी ने इस मौके पर भाषण देते हुए यह दर्शाया कि राज्य सरकार हमेशा अपनी जनता के साथ है और उनके लिए सामाजिक न्याय और सहायता का समर्पण करती है। उन्होंने इस परिपर्णता में प्रभावित हुए परिवारों को उनके संघर्ष में सहायता प्रदान करने की संकल्पना व्यक्त की और उनके साथ हमेशा की जानेवाली मदद की आश्वस्ता दी।

इस महत्वपूर्ण प्रस्थिति में, मंत्री गणेश जोशी ने न्यू कैंट रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित सभा में उपस्थित रहकर रेखा, चेतराम, किशन, हीरा बहादुर थापा, माया थापा, लक्ष्मी, वीर बहादुर थापा, सुमन देवी, गीता देवी, पूजा देवी, शोभा देवी, दुर्गा, रोहित, मंजू जैसे 14 परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान की और उन्हें आराम की आवश्यकता के अनुसार वितरित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *