छात्रा के दुष्कर्म मामले में, प्राधिकृत शिक्षक को आरोपित किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया –

एक छात्रा के दुष्कर्म मामले में, प्राधिकृत शिक्षक को आरोपित किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
पिथौरागढ़ और देहरादून क्षेत्रों में, एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। इस घटना के पीछे का कारण बताया गया है कि बीते 12 अगस्त को जाजरदेवल निवासी एक व्यक्ति ने थाना जाजरदेवल में तहरीर दाखिल की थी, जिसमें उसने बताया कि 9 अगस्त की रात करीब 12:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुस आया था। उसने जब दरवाजे की तरफ बढ़ने की कोशिश की, तो व्यक्ति भाग गया। उसके बाद व्यक्ति ने उसकी 15 वर्षीय छोटी बहन से पूछताछ की, जिसमें छोटी बहन ने बताया कि घटना के दिन उनके घर के पास एक शिक्षक आए थे, जिनका नाम चंद्रभूषण टम्टा है।

छात्रा ने बताया कि वह शिक्षक अक्सर मौका पाकर कक्षा में गंदे तरीके से छेड़खानी करते रहते थे और उन्होंने उसे धमकाया कि वह किसी को इसके बारे में नहीं बताएगी और वरना उसे मार देंगे। उसके साथ ही वह उसे व्हाट्सएप पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए दबाव बनाते थे। इसके बाद जिस रात घटना हुई, उस दिन वे छात्रा के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जिसके परिणामस्वरूप उसके चिल्लाने पर वह भाग गया।

पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की और दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक की खोज शुरू की। उसके बाद पुलिस ने उसे लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार करके उसे जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish