graphic era pranjali

Daily News Uttarakhand ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी में शानदार प्लेसमेंट: प्रांजलि सक्सेना की सफलता की कहानी-

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी: शिक्षा और कैरियर के अद्वितीय अवसर

खुर्जा, उत्तर प्रदेश की निवासी प्रांजलि सक्सेना की अवाज़यों की कहानी जानें, जो देहरादून की ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के माध्यम से एक अद्वितीय महत्वपूर्ण प्राप्ति प्राप्त की है। यह प्रतिष्ठित संस्थान, उच्च प्लेसमेंट रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है, बेहद सारे छात्रों के लिए व्यावसायिक सेक्टर में स्थान प्राप्त करने का माध्यम बना है।

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी में शिक्षा की गुणवत्ता के साथ-साथ छात्रों को कॉर्पोरेट सेक्टर में सफलता प्राप्त करने के लिए तैयार किया जाता है। वर्तमान शैक्षिक सत्र में ही, 2100 से अधिक छात्रों को 2100 से अधिक विश्व प्रसिद्ध कंपनियों जैसे कि गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, एडोबी, अमेज़न, एचएसबीसी, फ्लिपकार्ट, बीएनवाई मैलन, गोल्डमैन सैक्स, एयरबस, और अशोक लेलैंड में स्थान प्राप्त किया है।

2023 कंप्यूटर साइंस बैच की छात्रा प्रांजलि सक्सेना का उल्लेखनीय सफलता का उदाहरण है, जिन्होंने गूगल में 53.82 लाख रुपये के सालाना पैकेज के साथ स्थान प्राप्त किया। प्रांजलि का सफर यह सिद्ध करता है कि ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी छात्रों की प्रतिस्पर्धी चुनौतियों के लिए उन्हें तैयार करने के लिए कैसे अद्वितीय शिक्षा और पेशेवर सफलता के लिए मजबूत नींव प्रदान करते हैं।

ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला ने प्रांजलि की सफलता की प्रशंसा की, जो इस संस्थान की मानसिकता को दर्शाती है कि छात्रों को व्यावसायिक दुनिया की बदलती मांगों के साथ मेल करने की केंद्रितता है। ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी का पूर्णवत्सरय दृष्टिकोण शिक्षा के साथ-साथ आज की प्रतिस्पर्धात्मक परिदृश्य में शीर्ष कंपनियों की मांगों के साथ सामर्थ्य और तैयारी प्रदान करता है।

प्रांजलि सक्सेना की सफलता यह साबित करती है कि ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी जैसे संस्थान छात्रों के भविष्य को आकार देने में कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, उन्हें एक दुनियावी सिखाई के अनुभव और पेशेवर सफलता के लिए मजबूत आधार प्रदान करके। इस यात्रा में शामिल हों और ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी में सफलता की सीढ़ियां चढ़ें। एक उच्च कैरियर की ओर आपका यात्रा यहाँ से शुरू होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *