देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है।

uttarakhand job

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। सितंबर माह में देहरादून में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट): बेरोजगार युवाओं के लिए देहरादून में खुशखबरी है। सितंबर माह में देहरादून में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है।

इस मेले के अंतर्गत लगभग 40 से अधिक कंपनियों ने विभिन्न क्षेत्रों में 1500 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इसमें 10वीं, 12वीं पास, और ग्रेजुएट बेरोजगार युवाएँ अपनी शैक्षिक योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकती हैं।

दिनांक 15 सितंबर को जिला सेवायोजन कार्यालय के प्रमुख स्थान पर इस रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस मेले में निजी कंपनियाँ युवाओं के साक्षात्कार करेंगी और रोजगार प्रदान करेंगी।

रोजगार मेले के लिए युवाओं को अपना पंजीकरण सेवायोजन कार्यालय में करवाना होगा। आवेदन करते समय, आवेदकों को अपने साथ बायोडाटा (रिज्यूमे), मूल प्रमाण पत्र, अपनी फोटो, पासपोर्ट फोटो, और आईडी प्रूफ लाना होगा।

यदि आप इन कंपनियों में नौकरी करने के इच्छुक हैं, तो आप देहरादून के परेड ग्राउंड के पास स्थित सेवायोजन कार्यालय में जाकर आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया 0135-2653665 पर संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *