भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ

rahul gandhi

भारत जोड़ो यात्रा की प्रथम वर्षगांठ पर कांग्रेस 7 सितम्बर को आयोजित करेगी पदयात्रा

कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता और पूर्व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में, भारत के कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाने वाले ऐतिहासिक “भारत जोड़ो यात्रा” की पहली वर्षगांठ के अवसर पर, कांग्रेस पार्टी ने 7 सितम्बर 2023 को देशभर के जिलों, महानगरों, ब्लॉकों और नगरों के मुख्यालयों में “भारत जोड़ो पदयात्रा/भारत जोड़ो सम्मेलन” का आयोजन करने का निर्णय लिया है।

इस आयोजन की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के मार्गदर्शन में, 12 राज्यों और 75 जिलों, सहित 76 लोकसभा चुनाव क्षेत्रों को कवर किया गया था, जो अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित किया गया था।

इस सफल “भारत जोड़ो यात्रा” ने न केवल देश की राजनीति पर सकारात्मक प्रभाव डाला, बल्कि भाजपा के झूठ का पर्दाफास किया और कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी जी ने विधानसभा चुनावों में कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस द्वारा नेतृत्व स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस ऐतिहासिक यात्रा की पहली वर्षगांठ के शुभ अवसर पर, अख

िल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करण माहरा के नेतृत्व में, सभी जिलों, नगरों, ब्लॉकों और शहर के मुख्यालयों में 7 सितम्बर, 2023 को 5:00 बजे से 6:00 बजे तक “भारत जोड़ो पदयात्रा/भारत जोड़ो सम्मेलन” और अन्य कार्यक्रमों का आयोजन करने का निर्णय लिया है।

इन कार्यक्रमों में प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं, पूर्व सांसदों, सांसद प्रत्याशियों 2019, विधायकों, पूर्व विधायकों, विधानसभा प्रत्याशियों 2022, एआईसीसी और पीसीसी सदस्यों, जुटेंगे, अपने-अपने क्षेत्रों में भाग लेंगे।

इस संशोधित संस्करण में सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन के अनुकूलन किया गया है और इस आयोजन के बारे में स्पष्ट जानकारी प्रदान की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *