भाजपा की दमदार जीत ने बागेश्वर को बदल दिया:-


भाजपा की दमदार जीत ने बागेश्वर को बदल दिया: स्वर्गीय रामदास का अद्वितीय योगदान

बागेश्वर, उत्तराखंड: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बागेश्वर उपचुनाव में दमदार जीत दर्ज की है, और इस जीत को स्वर्गीय रामदास के कामों और धामी सरकार की विकास नीति व डबल इंजन की सरकार के कार्यों पर जनता की मुहर बताया जा रहा है।

बागेश्वर उपचुनाव के परिणामों के बाद, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खुशी मनाई और इसे 2024 लोकसभा चुनाव के लिए एक शुभ संकेत के रूप में देखा।

भट्ट ने कहा, “बागेश्वर के उपचुनाव की इस जीत ने स्पष्ट रूप से स्वर्गीय चंदन रामदास के क्षेत्रीय विकास के लिए दिए अमूल्य योगदान का स्थानीय जनता की ओर से समर्थन और आभार दिखाया है।”

वे इस जीत को उत्तराखंड के विकास के कामों पर जनता का भरोसा दिखाने का सबूत मानते हैं और उम्मीद है कि पार्टी 2024 लोकसभा चुनावों में भी विजय प्राप्त करेगी।

उन्होंने भी कहा कि कांग्रेस ने धनबल को देखकर अंतिम समय में बाहरी प्रत्याशी को लाया और पैसों से वोट खरीदने की कोशिश की, लेकिन बागेश्वर की महान जनता ने इसे नकार दिया।

उन्होंने कहा, “यह जीत हमारे मनोबल को बढ़ाने वाली है। हम इसे विश्लेषण करेंगे और और अधिक शक्तिशाली होकर आगे बढ़ेंगे।”

बागेश्वर में बीते परिणामों के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खुशी का इज़हार किया और अपने दोस्तों और पार्टी के समर्थकों के साथ जश्न मनाया।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, जोगेंद्र पुंडीर, केदार जोशी, सुभाष बड़थ्वाल, सौरभ थपलियाल, शादाब शम्स, हनी पाठक, मधु भट्ट, राजेंद्र नेगी, सतवीर चौहान समेत बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *