मोबाइल पर बात करने के लिए सीएम के सामने आने पर एएसपी को हटा दिया गया।

देहरादून, उत्तराखंड। मुख्यमंत्री कोटद्वार में आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करते समय मोबाइल फोन पर बातचीत करने की घटना ने एएसपी शेखर सुयाल को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। सरकार ने इस मामले में कदम उठाते हुए उन्हें उनके पद से हटा दिया है। इस परिपर्णता के साथ ही, तीन अन्य एएसपी अधिकारियों के स्थानांतरण की भी कार्रवाई की गई है। नवीन निर्णय के मुताबिक, अब जया बलुनी कोटद्वार की नई एएसपी बनी है।

यह घटना हाल ही में घटी थी, जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोटद्वार में आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था। उनके हेलीकॉप्टर से उतरते समय, उपस्थित एएसपी शेखर सुयाल ने सरकारी सलामी दी, लेकिन उन्होंने इस समय भी अपने मोबाइल फोन पर बात करते रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, सरकार ने कठिन कदम उठाते हुए उन्हें उनके पद से निलंबित कर दिया है। उन्हें अब पीटीसी, नरेंद्र नगर भेज दिया गया है।

इस नए घटना के पहले, शेखर सुयाल हरिद्वार में सीओ के पद से कोटद्वार आए थे। उनके साथ ही, तीन अन्य एएसपी अधिकारियों के स्थानांतरण का निर्णय भी लिया गया था। इस नए परिपर्णता के मुताबिक, एएसपी जया बलुनी को पुलिस मुख्यालय से कोटद्वार और एएसपी विजेन्द्र दत्त डोभाल को टिहरी गढ़वाल से उप सेना नायक एसडीआरएफ देहरादून तथा एएसपी जोधराम जोशी को अभिसूचना मुख्यालय से एएसपी टिहरी गढ़वाल में स्थानांतरित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *