रविवार को युवा कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के गिरफ्तारी

रविवार को युवा कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के गिरफ्तारी

खबर का संक्षिप्त सारांश:

रविवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरिद्वार पहुंचा। इस मौके पर युवा कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताएं ने उनके ख़िलाफ़ प्रदर्शन की तैयारी की थी, जिसके परिणामस्वरूप पुलिस ने उन्हें काली पट्टी बांधकर गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैश खुराना के नेतृत्व में कार्यकर्ताएं पहुंचीं, जहां पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई।

मुख्य बिन्दु:

  • युवा कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताएं ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हरिद्वार दौरे पर विरोध करने की तैयारी की थी।
  • पुलिस ने इसकी भनक लगते हुए सभी कार्यकर्ताओं को काली पट्टी बांधकर गिरफ्तार कर लिया। इसके दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।
  • युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैश खुराना ने बताया कि प्रदेश के हालात बद से बदतर हो रहे हैं, और सरकारी परीक्षाओं में घोटाले हो रहे हैं।
  • महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि प्रदेश में आपदा आ रही है, और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने दिल्ली से आ रहे।
  • मणिपुर और युकां के महानगर अध्यक्षों ने भी सरकारी बेहाली और अन्य मुद्दों पर टिप्पणी की।

यह घटना दिखाती है कि राजनीतिक दलों के बीच सख्ती और विवाद बढ़ते जा रहे हैं, जो राजनीतिक माहौल में और भी उत्तेजना पैदा कर सकते हैं। साथ ही, यह भी दिखाता है कि विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताएं अपने मुद्दों पर जोर देने के लिए सड़कों पर उतर आते हैं और उनकी अस्थायी टक्करों की संभावना होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *